Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024: राजस्थान बीएसी नर्सिंग की काउंसलिंग फॉर्म करे चेक

Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024 – राजस्थान बीएसी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम काउंसलिंग फॉर्म 2024 को ऑनलाइन आधिकारिक लिंक पर जारी किया जाने वाला है। जिन उमीदवारो के द्वारा इस साल 2024 की होने वाली राजस्थान बीएससी नर्सिंग एंट्रेंस परीक्षा को दिया जा चूका है वे सभी परिणाम के बाद काउंसलिंग करवा सकते है। विधार्थियो को बता दे की अगर आप ने राजस्थान बीएसी नर्सिंग की काउंसलिंग नहीं करवाते है तो आप को कॉलेज अलॉट नहीं किया जाने वाला है।

Latest Update – बीएसी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2024 काउंसलिंग प्रोसेस को जल्द ही सितम्बर माह में शुरू की जाएगी। अन्य ऑफिसियल न्यूज़ के लिए आप हमारी टीम के साथ जुड़े रह सकते है।

Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024

राजस्थान बीएससी नर्सिंग एंट्रेंस परीक्षा का आयोजन 11 अगस्त को बहुत से एग्जाम सेंट्रो पर किया गया है। यह एग्जाम बहुत से योग्य और काबिल विधार्थियो के द्वारा दी जा चुकी है। अब राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ़ हेल्थ साइंसेज (RUHS) के द्वारा Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024 की प्रोसेस शुरू करने जा रहा है। जिस के लिए आधिकारिक घोषणा दी हुई आधिकारिक लिंक पर जारी की जाएगी। राज्य में संचालित सरकारी और प्राइवेट कॉलेज में अड्मिशन से पहले अभियर्थी काउंसलिंग प्रोसेस में शामिल हो सकते है। राजस्थान बीएससी नर्सिंग एंट्रेंस परीक्षा काउंसलिंग की मदद से रिक्त सीटों को अड्मिशन के लिए भरा जायेगा। अभियर्थी काउंसलिंग अपने एग्जाम रिजल्ट की मदद से करवा सकते है। विधार्थियो की जानकारी की लिए बता दे की आप सभी ऑफिसियल काउंसलिंग क्लेंडर को जरूर चेक करे।

Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024
Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024

www.ruhsraj.org BSc Nursing counselling 2024

Exam Authority NameRajasthan University Of Health Sciences
ExaminationRUHS BSc Nursing Entrance Exam
Test NameAdmission Test
Year2024
StateRajasthan
Exam date11 August 2024
Rajasthan BSc Nursing Result 2024 Released DateSeptember 2024
Counselling FormComing Soon
Post CategoryCounselling
Official Websitewww.ruhsraj.org

राजस्थान बीएसी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम काउंसलिंग फॉर्म 2024

यदि आप ने भी राजस्थान बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा रिजल्ट 2024 की जांच कर चुके है और अब RUHS बीएसी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम काउंसलिंग फॉर्म 2024 की तलाश करने में लगे हुए है। तो आप की खोज इस पेज के माध्यम से पूरी होने वाली है। यहां पर अभियर्थी को आरयूएचएस बीएसी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा काउंसलिंग फॉर्म 2024 से जुडी हुई ताजा सुचना शेयर की गई है। अभियर्थी को काउंसलिंग के सम्पूर्ण सुचना ऑफिसियल नोटिफिकेशन में देखने को मिल जाएगी। जो जारी होने के बाद यहां पर दे दिया जायेगा।

RUHS BSc Nursing Counselling 2024 Latest Update

आरयूएचएस बीएसी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा काउंसलिंग फॉर्म शुरू होने की तिथिComing soon
आरयूएचएस बीएसी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा काउंसलिंग करवाने की अंतिम तिथिComing soon
काउंसलिंग फॉर्म फीसComing soon
official notification ReleasedSeptember 2024

Read More – RUHS BSc Nursing Entrance Exam Result 2024

How to check Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024 Form

  1. आधिकारिक वेबसाइट पर जायेगे – उमीदवारो को सबसे पहले तो यहां पर दी हुई डायरेक्ट ऑफिसियल वेबसाइट bscnursing2024.com पर जाना होगा। जिस का लिंक निचे दिया हुवा मिल जायेगा।
  2. होम पेज में नोटिफिकेशन देखे – अब आप को सीधा ऊपर RUHS BSc Nursing Counselling 2024 से जुडी हुई सुचना देखने को मिल जाएगी। जिस को पीडीऍफ़ फाइल में डाउनलोड करे।
  3. काउंसलिंग की तिथि और फीस – यहां पर सम्पूर्ण डिटेल्स को चेक करे और बाद में काउंसलिंग करवा सकते है।
  4. अप्लाई काउन्सलिंग फॉर्म – विधार्थी को काउन्सलिंग जारी किये गए नोटिफिकेशन के अनुसार करवानी होगी।

Important link

Official WebsiteClick Here
 RUHS BSc Nursing Entrance Exam Cut off MarksClick Here
Home Pagewww.shresult.com

निष्कर्ष – 👉यहां पर अभियर्थी और परीक्षार्थी को राजस्थान बीएसी नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम काउंसलिंग फॉर्म 2024 से जुडी हुई सम्पूर्ण सुचना शेयर की गई है। जो उमीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, उन सभी को इस पेज की मदद से Rajasthan BSc Nursing Counselling 2024 लिंक और सुझाव दिया गया है। हम उमीद्द करते है, की आप के लिए www.shresult.com की यह सुचना उपयोगी रही होगी। अन्य सुचना या सवाल के लिए कमेंट कर पूछ सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top