Jharkhand TET Admit Card 2024: झारखंड टीईटी एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जल्द, लिंक jactetportal.com पर होगा एक्टिवेट

Jharkhand TET Admit Card 2024 – झारखण्ड अधिविद्य परिषद्, राँची की ओर से झारखंड टीईटी एग्जाम 2024 को आयोजित करने जा रहा है। इस साल झारखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। झारखंड टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट एग्जाम प्रवेश पत्र जारी होते ही अभ्यर्थी अपने-अपने एडमिट कार्ड डायरेक्ट ऑफिशियल वेबसाइट jactetportal.com पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकेंगे।

Latest Update – झारखंड टीईटी एग्जाम 2024 के लिए प्रवेश पत्र जल्द ही दी हुई लिंक पर सक्रिय किये जायेगे। उमीदवार आने वाली अपडेट सुचना के लिए हमारी टीम के साथ जुड़े रह सकते है।

Jharkhand TET Admit Card 2024

झारखंड टीईटी के लिए आवेदन करने वाले उमीदवारो के लिए अब एग्जाम का आयोजन होना बाकी है। बीते दिनों से अभ्यर्थियों को झारखंड टेट (JHTET) का फॉर्म के बाद अब Jharkhand TET Admit Card 2024 के जारी होने का इंतजार है। झारखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा एडमिट कार्ड (JTET) 2024 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिस के अनुसार झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) के द्वारा अब जल्द ही झारखंड टीईटी एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड रिलीज करने जा रहा है। अनेक उमीदवारो के द्वारा झारखण्ड शिक्षक पात्रता लेवल फर्स्ट और झारखण्ड शिक्षक पात्रता लेवल सेकंड के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन किया था। वे एग्जाम में शामिल होने से पहले अपने एडमिट कार्ड यहां पर दी हुई लिंक और प्रोसेस की मदद से सीधा चेक कर सकते है।

Jharkhand TET Admit Card 2024
Jharkhand TET Admit Card 2024

www.jactetportal.com Admit Card 2024 Overview

Exam DepartmentJHARKHAND ACADEMIC COUNCIL, RANCHI
Year2024
Test NameJharkhand Teacher Eligibility Test | JHTET – 2024
Application Form Date23 July to 26 August 2024
StateJharkhand
Jharkhand TET Exam Date 2024October/November 2024 (Expected)
Jharkhand TET Admit Card 2024 Released DateComing Soon
Post CategoryAdmit Card
official Websitehttps://jactetportal.com/

JHTET Admit Card 2024 Latest Update

जिन उमीदवारो के द्वारा झारखंड टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट एग्जाम 2024 के लिए ऑनलाइन माध्यम से अंतिम तिथि से पहले आवेदन किया है। वे सभी अब अपने जेएचटीईटी एडमिट कार्ड 2024 नवीनतम अपडेट की तलाश करने में लगे हुए है। उमीदवारो की तलाश अब यहां पर पूरी होने वाली है। झारखंड टीईटी एडमिट कार्ड 2024 परीक्षा में शामिल होने के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। जिस को उमीदवार ऑनलाइन विभागीय पोर्टल से डाउनलोड कर सकते है। यहां पर परीक्षार्थी को एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करना है के बारे में बताया गया है।

झारखंड टीईटी एडमिट कार्ड कब आएगा

झारखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 को जारी करने के लिए अभी तक झारखण्ड अधिविद्य परिषद्, राँची की ओर से कोई ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। जिन उमीदवारो की और से झारखंड टीईटी एडमिट कार्ड कब आएगा की तलाश की जा रही है उन को ऑफिसियल तिथि जल्द ही एग्जाम विभाग की और से उपलब्द करवाई जाएगी। हालांकि, कुछ अनौपचारिक सूत्रों के अनुसार पता चला है की, एडमिट कार्ड अक्टूबर या फिर नवंबर 2024 में जारी किए जा सकते हैं। अभियर्थी अधिक सुचना के लिए दी हुई ऑफिसियल वेबसाइट पर नजर रख सकते है।

Jharkhand TET Exam Date 2024

How to check Jharkhand TET Admit Card 2024

  • अभियर्थी को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए पहले संबंधित विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना है।
  • उस के बाद परीक्षार्थी को JHTET Admit Card 2024 का नोटिफिकेशन देखने को मिल जायेगा।
  • अब आप सक्रिय लिंक को विजिट करेंगे।
  • नया पेज एडमिट कार्ड का देखने को मिल जाएगा।
  • इसमें अपनी लॉगिंग डिटेल्स को सबमिट करना पड़ेगा।
  • प्रोसेस पूरी होने के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए स्क्रीन पर प्रदर्शीत हो जायेगा।

Important link

झारखंड शिक्षक पात्रता एग्जाम 2024 डायरेक्ट लिंक
official WebsiteClick Here
Home Pagewww.shresult.com

निष्कर्ष – यहां पर अभियर्थी और परीक्षार्थी को झारखंड टीईटी एडमिट कार्ड 2024 से जुडी हुई सम्पूर्ण सुचना शेयर की गई है। जो उमीदवार परीक्षा में शामिल होने जा रहे है उन सभी को इस पेज की मदद से झारखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा एडमिट कार्ड (JTET) 2024 डाउनलोड करने का लिंक और सुझाव दिया गया है। हम उमीद्द करते है, की आप के लिए www.shresult.com की यह सुचना उपयोगी रही होगी। अन्य सुचना या सवाल के लिए कमेंट कर पूछ सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top