Kota University UG Time Table 2024: कोटा यूनिवर्सिटी बीए, बीएससी और बीकॉम का टाइम टेबल आज हुवा है जारी

यूनिवर्सिटी ऑफ़ कोटा के द्वारा बीए बीएससी और बीकॉम पार्ट 1st 2nd और 3rd का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। जिस को विधार्थी यहां से सब्जेक्ट वाइज चेक कर सकते है।

Kota University UG Time Table 2024

कोटा यूनिवर्सिटी द्वारा बीए, बीएससी और बीकॉम सभी क्लास का सम्पूर्ण टाइम टेबल जारी कर चूका है। ऐसे में जो विधार्थी बीए, बीएससी और बीकॉम के फर्स्ट, सेकंड और फाइनल ईयर के परीक्षार्थी है उन सभी को यहां पर टाइम टेबल डाउनलोड करने का लिंक दिया गया है। लाखो की संख्या में विधार्थी यूजी क्लास की परीक्षा में शामिल होंगे। उस सभी के लिए कोटा यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं 29 अप्रैल 2024 से शुरू हो रही है। जो विद्यार्थी कोटा यूनिवर्सिटी में यूजी क्लास में अध्ययन कर रहे हैं वह अपना टाइम टेबल चेक निकाल सकते है। रेगुलर और प्राइवेट विद्यार्थी टाइम टेबल के अनुसार अपनी तैयारी जारी रख सकते हैं।

Kota University UG Time Table 2024
Kota University UG Time Table 2024

कोटा यूनिवर्सिटी बीए, बीएससी और बीकॉम का टाइम टेबल 2024

कोटा यूनिवर्सिटी द्वारा बीए, बीएससी और बीकॉम सभी का टाइम टेबल सब्जेक्ट वाइज जारी किया है। जिस में परीक्षाएं सब्जेक्ट वाइज 29 अप्रैल 2024 से आयोजित करवाई जा रही है। यह परीक्षा अनेक एग्जाम सेंट्रो पर की जयेगी। विधार्थी को एडमिट कार्ड पर भी एग्जाम तिथि और समय देखने को मिल जायेगा।

यूनिवर्सिटी ऑफ़ कोटा के द्वारा पार्ट फर्स्ट ईयर की परीक्षाएं दोपहर 3:00 से शाम 6:00 तक आयोजित की जाएगी। और सेकंड ईयर की परीक्षाएं सुबह 11:00 से दोपहर 2:00 तक आयोजित होने वाली है। जबकि फाइनल ईयर की परीक्षाएं सुबह 7:00 से 10:00 तक पहली शिफ्ट में आयोजित की जाएगी।

कोटा यूनिवर्सिटी यूजी टाइम टेबल 2024 डाउनलोड प्रोसेस

सबसे पहले कोटा यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट www.uok.ac.in पर विजिट करेंगे। जिस के होम पेज में टाइम टेबल का सक्रिय लिंक दिखाई देगा।

अब आप को क्लास वाइज और सब्जेक्ट वाइज एग्जाम डेट शीट मिल जाएगी। जिस को अपनी चॉइस के अनुसार पीडीऍफ़ फाइल में डाउनलोड करे।

कोटा कॉलेज एडमिट कार्ड को भी इसी माह में जारी करेगा। जिस को आप अपने नाम वाइज निकाल सकते है।

Kota University UG Time Table 2024 PDF File link

कोटा यूनिवर्सिटी बीए टाइम टेबल 2024 क्लिक करे

कोटा यूनिवर्सिटी बीएससी टाइम टेबल 2024 यहां चेक करें

कोटा यूनिवर्सिटी बीकॉम टाइम टेबल 2024 क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top