Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024 Released लिंक at jceceb.jharkhand.gov.in Download

Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024 : झारखंड बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 करे चेक। वे सभी उमीदवार जिन्होंने इस साल झारखंड बीएससी नर्सिंग (बेसिक तथा पोस्ट बेसिक) एंट्रेंस एग्जाम 2024 के लिए आवेदन किया था। वे सभी अपने एडमिट कार्ड दी हुई विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट की मदद से चेक कर पाएंगे। अनेक परीक्षार्थी जो एडमिट कार्ड की खोज करने में लगे हुए है। उनको एडमिट कार्ड लिंक दिया गया है।

Latest Update – झारखंड बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 की घोषणा इसी वीक में की जाएगी। अभियर्थी एडमिट कार्ड की ताजा अपडेट सुचना के लिए टीम के साथ जुड़े रह सकते है।

Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024

झारखंड बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा 2024 के लिए आवेदन करने वाले उमीदवार अपने एडमिट कार्ड की तलाश करने में लगे हुए है। जिन उमीदवारो की प्रवेश परीक्षा होने वाली है। उन सभी का Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024 डाउनलोड करने का इंतजार अब यहां पर पूरा हो जायेगा। बहुत से अभियर्थी काफी दिनों से एडमिट कार्ड आने के इंतजार में थे। जो अब पूरा हो चूका है।

ऑफिसियल सुचना के अनुसार राज्य के अनेक निर्धारित परीक्षा केन्द्रो पर अभियर्थी के लिए एग्जाम का आयोजन 28 सितम्बर को किया जायेगा। जिसके लिए एडमिट कार्ड एग्जाम शुरू होने के 10 दिन पहले ही जारी किये जायेगे। परीक्षार्थी को इस पेज में एडमिट कार्ड से जुड़ा हुवा लिंक दिया गया है।

Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024
Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024

www.jceceb.jharkhand.gov.in BSc Nursing Admit Card 2024

DepartmentJharkhand Combined Entrance Competitive Examination Board
Year2024
StateJharkhand
CourseBsc Nursing
TestNursing
Form Date24 August to 14 September 2024
Exam Date29 September 2024
Jharkhand ANM Admit Card DateSeptember 2024 (check)
Post CatgoryAdmit Card
official Websitehttps;://www.jceceb.jharkhand.gov.in

झारखंड बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024

उमीदवारो के लिए झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद ने ऑफिसियल सुचना जारी की है। जिस के अनुसार 28 सितम्बर को होने वाली नर्सिंग एग्जाम के एडमिट कार्ड 17 सितम्बर को जारी किये जायेगे। अनेक अभियर्थी झारखंड बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 कब आएंगे की खोज करने में लगे हुए है उन को बता jceceb.jharkhand.gov.in पर डाउनलोड करने के लिए जारी किये जा चुके है।

How to check Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024

  • पहले तो उमीदवार को यहां पर दी हुई आयोग की ऑफिसियल लिंक पर विजिट करना है।
  • इसके बाद आप को होम पेज में डाउनलोड लिंक पर जाना होगा।
  • आगे आप को इसमें एडमिट कार्ड का लिंक चयन करना है।
  • फिर परीक्षार्थी को अपने एग्जाम के एडमिट कार्ड लिंक को खोजना पड़ेगा।
  • एडमिट कार्ड लॉगिन पेज पर अपना Registered Mobile No. और Password सही-सही दर्ज करें।
  • अब सबमिट करे और एडमिट कार्ड डाउनलोड करे।

Important link for Jharkhand BSc Nursing Admit Card 2024

official WebsiteClick Here
Home Pagewww.shresult.com

निष्कर्ष – यहां पर अभियर्थी और परीक्षार्थी को झारखण्ड बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 से जुडी हुई सम्पूर्ण सुचना शेयर की गई है। जो उमीदवार परीक्षा में शामिल होने जा रहे है उन सभी को इस पेज की मदद से Jharkhand BSc Nursing Entrance Exam Admit Card 2024 डाउनलोड करने का लिंक और सुझाव दिया गया है। हम उमीद्द करते है, की आप के लिए www.shresult.com की यह सुचना उपयोगी रही होगी। अन्य सुचना या सवाल के लिए कमेंट कर पूछ सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top