Rajasthan CET Admit Card 2024: राजस्थान सीईटी एडमिट कार्ड जारी, अभी यहां से तुरंत करे डाउनलोड

Rajasthan CET Admit Card 2024 : राजस्थान सीईटी एडमिट कार्ड 2024 जारी, राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर राजस्थान CET एडमिट कार्ड 2024 को डाउनलोड किया जा सकता है। जिन उमीदवारो की परीक्षा होने वाली है। और जो उम्मीदवार 27 और 28 सितंबर को आयोजित होने वाली परीक्षा देंगे उन को एडमिट डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक इस लेख में नीचे दिया गया है।

Latest Update – राजस्थान में ग्रेजुएट लेवल के लिए सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) के एडमिट कार्ड 19 सितंबर 2024 को जारी किया जायेगा। जिस को डाउनलोड करने के लिए दी हुई डायरेक्ट लिंक पर जा सकते है।

Rajasthan CET Admit Card 2024

जिन कैंडिडेट्स ने राजस्थान सीईटी परीक्षा 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था और अब होने वाली परीक्षा में शामिल होने जा रहे है। उन सभी का एडमिट कार्ड से लेकर इंतजार पूरा हो चूका है। राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने एडमिट कार्ड जारी करने के लिए ऑफिसियल तिथि को जारी कर दिया है। उमीदवार की सुचना के लिए राजस्थान सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) 2024 में स्नातक स्तरीय परीक्षा के एडमिट कार्ड 19 सितम्बर से डाउनलोड कर सकते है।

बहुत से महिला और पुरषो के द्वारा इस समय Rajasthan CET Admit Card 2024 के जारी होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। उन की सुचना के लिए नवीनतम अपडेट जानकारी के अनुसार बता दे की परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक आवेदन करने वाले अभियर्थी के लिए एडमिट कार्ड जारी होने का समय आ चूका है। आप अपने एडमिट कार्ड अब निचे दी हुई लिंक की मदद से देख सकते है।

Rajasthan CET Admit Card 2024
Rajasthan CET Admit Card 2024

www.rsmssb.rajasthan.gov.in CET Admit Card 2024 हाइलाइट

DepartmentRajasthan Staff Selection Board, Jaipur
Year2024
ExaminationRajasthan CET 2024
Full FormCommon Eligibility Test (CET)
Exam LevalRajasthan CET Graduation Level Examination 2024
Exam Date27 September & 28 September 2024
Rajasthan CET Admit Card Released Date19 September 2024
Exam ModeOMR Based
Post CategoryAdmit Card
official Websitewww.rsmssb.rajasthan.gov.in

राजस्थान सीईटी का एडमिट कार्ड कब आएगा

यदि आप भी उन सभी उमीदवारो में से है जो राजस्थान सामान्य पात्रता परीक्षा 2024 के लिए आवेदन कर चुके है और अब एग्जाम तिथि के अनुसार परीक्षा देने जा रहे है। तो आप सभी की एडमिट कार्ड से लेकर तलाश इस पेज में पूरी होने वाली है। परीक्षार्थी जो ”राजस्थान सीईटी का एडमिट कार्ड कब आएगा” की खोज करने में लगे हुए है उन को राजस्थान सीईटी एग्जाम हाइलाइट्स के अनुसार जानकारी के लिए बता दे की एडमिट कार्ड को 19 सितम्बर को जारी किया जायेगा।

RSMSSB CET 2024 Admit Card Latest Update

राज्य के निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर राजस्थान सीईटी भर्ती प्रक्रिया का पहला चरण 27 और 28 सितंबर 2024 को करवाया जायेगा। जिसमे केवल राजस्थान सीईटी 2024 (ग्रेजुएट लेवल) के अभियर्थी की परीक्षा होगी। परीक्षा में पहली पाली सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक चलने वाली है। उमीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करके अपने एग्जाम तिथि और एग्जाम पाली की सुचना ले सकता है।

करे चेक👉 – Rajasthan CET Graduation Level Admit Card 2024 यहां पर देखे सीधा

Rajasthan CET Admit Card 2024 कैसे डाउनलोड करे?

  • परीक्षार्थी को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए पहले तो राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद होम पेज में लेटेस्ट नोटिफिकेशन देखने को मिल जायेगा।
  • अब यहां पर एडमिट कार्ड की लिंक पर जायेगा।
  • इसमें आप सभी को अपनी एग्जाम एडमिट कार्ड का लिंक खोजना होगा।
  • यहां पर मागि गई जांनकारी को दर्ज करना है।
  • अंत में सबमिट करने के बाद स्क्रीन पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए मिलेगा।

Important link For Rajasthan CET Admit Card 2024

राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल एडमिट कार्ड यहां से डाउनलोड करें

Home Pagewww.shresult.com

निष्कर्ष – यहां पर अभियर्थी और परीक्षार्थी को राजस्थान सीईटी एडमिट कार्ड 2024 से जुडी हुई सम्पूर्ण सुचना शेयर की गई है। जो उमीदवार परीक्षा में शामिल होने जा रहे है उन सभी को इस पेज की मदद से Rajasthan CET Admit Card 2024 डाउनलोड करने का लिंक और सुझाव दिया गया है। हम उमीद्द करते है, की आप के लिए www.shresult.com की यह सुचना उपयोगी रही होगी। अन्य सुचना या सवाल के लिए कमेंट कर पूछ सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top