Jharkhand GNM Admit Card 2024 link check jceceb.jharkhand.gov.in Active Soon

Jharkhand GNM Admit Card 2024 – झारखण्ड जीएनएम प्रवेश परीक्षा के लिए जिन उमीदवारो के द्वारा रजिस्ट्रेशन करवाया था। वे सभी अपने-अपने एडमिट कार्ड को यहां पर दी हुई डायरेक्ट आधिकारिक लिंक की मदद और प्रोसेस से डाउनलोड कर सकते है। इस पेज में आप सभी को एग्जाम तिथि, एडमिट कार्ड जारी होने का समय और परीक्षा से जुड़ हुई अन्य इम्पोर्टेन्ट जानकारी शेयर की जा चुकी है।

Latest Update – झारखण्ड जीएनएम एंट्रेंस एग्जाम के एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किये जायेगे। उमीदवारो को फॉर्म भरने के बाद 15 सितंबर तक किसी भी गलती का सुधार कर सकते हैं। अन्य डिटेल्स निचे चेक करे।

Jharkhand GNM Admit Card 2024

झारखंड से नर्सिंग की पढ़ाई करने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। जिन उमीदवारो के द्वारा वर्ष 2024 में जीएनएम कोर्स में दाखिला लिया जायेगा। उन की सुचना के लिए बता दे की एग्जाम विभाग ने सभी आवेदनकर्ता के लिए एग्जाम तिथि को रिलीज कर दिया गया है। अनेक योग्य और काबिल अभियर्थी के द्वारा एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट करने के बाद एडमिट कार्ड का इंतजार करने में लगे हुए है। नवीनतम सुचना के अनुसार परीक्षा डिपार्टमेंट के द्वारा Jharkhand GNM Admit Card 2024 की घोषणा अब सितम्बर माह में 3rd वीक तक करने वाला है। जबकि परीक्षा आगे 29 सितंबर को आयोजित होगी। जानकारी के अनुसार जीएनएम की परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे तक होगी। अन्य ऑफिसियल न्यूज़ परीक्षार्थी को एडमिट कार्ड में देखने को मिल जाएगी।

Jharkhand GNM Admit Card 2024
Jharkhand GNM Admit Card 2024

JCECEB GNM Course Admit Card 2024

StateJharkhand
DepartmentJharkhand Combined Entrance Competitive Examination Board
CourseGeneral Nursing and Midwifery (GNM)
TestGNM Entrance Competitive Examination 2024
Form Date24 August to 14 September 2024
Exam Date29 September 2024
Jharkhand GNM Admit Card DateSeptember 2024 (Coming Soon)
Post CatgoryAdmit Card
official Websitehttps;://www.jceceb.jharkhand.gov.in

झारखण्ड जीएनएम एंट्रेंस एग्जाम एडमिट कार्ड 2024

झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद ने जीएनएम प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा 2024 के आवेदन फॉर्म 24 अगस्त से शुरू किये थे और आवेदन फॉर्म 14 सितम्बर तक आमंत्रित किये गए थे। जिन उमीदवारो के द्वारा यह फॉर्म भरा गया है। वे आगे अब लिखित परीक्षा में शामिल हो सकते है। अभियर्थी को एग्जाम सेण्टर में जाने से पहले अपना एडमिट कार्ड यहां पर दी हुई आधिकारिक लिंक से डाउनलोड करना होगा। एडमिट कार्ड में अनेक डिटेल्स शेयर की हुई मिल जाएगी।

www.jceceb.jharkhand.gov.in GNM Admit Card 2024

ऑफिसियल नोटिफिकेशन के अनुसार झारखण्ड जीएनएम प्रवेश परीक्षा का आयोजन सुबह 2 : 30 PM से 5 बजे तक 29 सितम्बर के दिन किया जायेगा। जिन उमीदवारो की एग्जाम होने वाली है वे अब झारखण्ड जीएनएम एंट्रेंस एग्जाम एडमिट कार्ड 2024 कब आएगा की तलाश करने में लगे हुए है। एग्जाम विभाग के द्वारा एडमिट कार्ड चेक करने का लिंक दी हुई आधिकारिक लिंक पर एग्जाम के 10 दिन पहले जारी करने वाला है। सीधा एडमिट कार्ड jceceb.jharkhand.gov.in पर देखने को मिल जायेगा।

झारखण्ड जीएनएम प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड से उल्लिखित विवरण

  • अभ्यर्थी का नाम
  • परीक्षा की तिथि और समय
  • एग्जाम सेण्टर डिटेल्स
  • पंजीकरण संख्या
  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • परीक्षा केंद्र का पूरा पता।
  • परीक्षा का नाम
  • उमीदवार के हस्ताक्षर

Jharkhand GNM Admit Card 2024 Download Kaise Kare?

  • पहले तो उमीदवार को यहां पर दी हुई आयोग की ऑफिसियल लिंक पर विजिट करना है।
  • इसके बाद आप को होम पेज में डाउनलोड लिंक पर जाना होगा।
  • आगे आप को इसमें एडमिट कार्ड का लिंक चयन करना है।
  • फिर परीक्षार्थी को अपने एग्जाम के एडमिट कार्ड लिंक को खोजना पड़ेगा।
  • एडमिट कार्ड लॉगिन पेज पर अपना Registered Mobile No. और Password सही-सही दर्ज करें।
  • अब सबमिट करे और एडमिट कार्ड डाउनलोड करे।

Important link

official WebsiteClick Here
Home Pagewww.shresult.com
निष्कर्ष – यहां पर अभियर्थी और परीक्षार्थी को झारखण्ड जीएनएम प्रवेश परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 से जुडी हुई सम्पूर्ण सुचना शेयर की गई है। जो उमीदवार परीक्षा में शामिल होने जा रहे है उन सभी को इस पेज की मदद से Jharkhand GNM Admit Card 2024 डाउनलोड करने का लिंक और सुझाव दिया गया है। हम उमीद्द करते है, की आप के लिए www.shresult.com की यह सुचना उपयोगी रही होगी। अन्य सुचना या सवाल के लिए कमेंट कर पूछ सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top